मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को मुंबई में एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण से पांच घंटे तक पूछताछ की. दीपिका मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं, दीपिका दोपहर बाद 3 बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं. श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने भी सवालों का सामना किया. इसके बाद वह भी अपने- अपने घरों के लिए रवाना हो गईं.Also Read - Birju Maharaj Death: बिरजू महाराज को याद कर इमोशनल हुईं माधुरी दीक्षित, हर 15 दिन में होती थी बात

बता दें कि एनसीबी ने बॉलीवुड की दो एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी ड्रग्स के मामले में अलग से पूछताछ की. केंद्रीय जांच एजेंसी पूर्व में अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती, उनके भाई शौविक और कुछ संदिग्ध ड्रग आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार कर चुकी है. Also Read - Salman Khan ने पड़ोसी पर किया मानहानि का केस, कोर्ट का अंतरिम आदेश देने से इनकार, यूट्यूब, FB, ट्विटर और गूगल भी हैं पक्षकार

Also Read - ये हैं बॉलीवुड की 8 सबसे लंबी एक्ट्रेसेस, Deepika Padukone हैं चौथे नंबर पर तो पहले नंबर पर कौन हैं? LIST

एनसीबी के दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र के डिप्टी डीजी मुथा अशोक जैन ने कहा, करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के बयान दर्ज किए गए हैं. क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. आज कोई नया समन जारी नहीं किया गया है. हमने 18 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है.

सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया. प्रकाश के वाट्सऐप चैट मादक द्रव्य निरोधी एजेंसी के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर ‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत भी हैं.

एनसीबी के अतिथिगृह के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं, दीपिका दोपहर बाद तीन बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं.

पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश दोनों को तीन बजकर 40 मिनट के करीब घर जाने की इजाजत दे दी गई. अतिथिगृह से पहले करिश्मा प्रकाश बाहर आईं और उसके बाद दीपिका बाहर निकलीं. वे अपनी-अपनी गाड़ियों से अलग-अलग रवाना हुईं. अतिथिगृह के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी बैरीकेड के पास खड़े थे.

ऐसी खबरें थीं कि दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एजेंसी से पूछा है कि क्या वह उनकी पत्नी से पूछताछ के दौरान वहां मौजूद रह सकते हैं ? हालांकि, एनसीबी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उन्हें ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है.

दो अन्य बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी ने अपने दफ्तर में ड्रग्स के मामले में अलग से पूछताछ की. संघीय एजेंसी पूर्व में अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती, उनके भाई शौविक और कुछ संदिग्ध ड्रग आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार कर चुकी है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (34) इस साल 14 जून को अपने उपनगरीय बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. इसकी जांच के दौरान सामने आए ड्रग मामले में बॉलीवुड के कई स्‍टार्स के नाम सामने आए और इसके बाद इनसे पूछताछ जारी है.