Drugs Case: महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik के दामाद Sameer Khan को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Drugs Case: महाराष्ट्र की उद्धव सरकार (Uddhav Thackeray) में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद को ड्रग्स मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Updated: January 18, 2021 4:12 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

Drugs Case: महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik के दामाद Sameer Khan को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
NCP leader Nawab Malik

Drugs Case: महाराष्ट्र की उद्धव सरकार (Uddhav Thackeray) में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद को ड्रग्स मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने समीर मलिक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

Also Read:

बता दें कि समीर खान को NCB ने 13 जनवरी को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रिमांड खत्म हुई थी, जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

सूत्रों ने बताया था कि NCB को समीर खान और ड्रग्स मामले के एक आरोपी के बीच 20,000 रुपये के कथित ऑनलाइन लेन-देन का पता चला था. इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था.

मलिक ने ट्वीट कर कहा, ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। कानून अपना काम करेगा और न्याय होगा.’ अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने कहा था, ‘मैं न्यायपालिका का सम्मान करता हूं और उसमें विश्वास रखता हूं.’

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 18, 2021 3:52 PM IST

Updated Date: January 18, 2021 4:12 PM IST