नई दिल्ली: ‘भाबी जी घर पर हैं’ जैसे कॉमेडी टीवी से घर-घर मशहूर होने, फिर ‘बिग बॉस’ जीतने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने राजनीति करने का फैसला किया है. उन्होंने मुंबई में कांग्रेस जॉइन कर ली है. उन्होंने मुंबई में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय निरुपम ने उन्होंने पार्टी की सदस्यता दिलाई.

शिल्पा शिंदे को टीवी में आये हुए करीब 20 साल हो गए हैं. 41 वर्षीय एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से घर-घर में मशहूर हुईं. उनके बोलने के अंदाज से उनकी फैन फॉलोविंग में जबरदस्त इजाफा हुआ था. इस शो में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था. उन्होंने 2016 में ये शो छोड़ दिया था.


इसके बाद वह बिग बॉस का हिस्सा बनीं और बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए बिग बॉस की विनर बन गईं. शिल्पा ने एक फिल्म भी की है. उन्हें कई अवार्ड मिल चुके हैं.

शिल्पा शिंदे ‘भाबी जी घर पर हैं’ से घर घर मशहूर हुईं.

मुंबई में एक समारोह में उन्होंने कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली. संजय निरुपम के साथ कांग्रेस नेता चरण सिंह सापरा मौजूद रहे. कांग्रेस का कहना है कि पार्टी को शिल्पा के पार्टी में होने का फायदा मिलेगा. महाराष्ट्र में लोकसभा की 48 सीट्स हैं. कांग्रेस को इनमें से सिर्फ दो सीट्स मिली थीं. डांसर, एक्ट्रेस सपना चौधरी भी कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं.