मुंबई: मुंबई के उपनगरीय क्षेत्र बोरीवली स्थित एक शॉपिंग मॉल में शनिवार तड़के भयंकर आग लग गई. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. चौथे स्तर की आग में दमकल विभाग की कम से कम 16 गाड़ियों को आग बुझाने के काम में लगाया गया है. आसपास के इलाके में आसमान में काले रंग का धुआं फैल गया. आग बुझाने का काम अब भी चल रहा है. Also Read - Petrol- Diesel Prices Today 10 May 2021: डीजल- पेट्रोल के भाव बढ़े, देखें आज के रेट

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि बोरीवली में एसवी मार्ग स्थित इंद्रप्रस्थ मॉल के तहखाने में तड़के लगभग तीन बजे आग लगने की सूचना मिली. उन्होंने कहा, ” यह मॉल तीन मंजिला है और एक तहखाना भी है. आग तहखाने में लगी और दो मंजिलों तक फैल गई.”

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि पहले आग को दूसरे स्तर की श्रेणी में रखा गया लेकिन बाद में करीब चार बजे इसे तीसरे स्तर और फिर छह बजकर 25 मिनट पर चौथे स्तर की श्रेणी में रखा गया. चौथे स्तर की आग में दमकल विभाग की कम से कम 16 गाड़ियों को आग बुझाने के काम में लगाया गया. अधिकारी ने कहा, ”आसपास के इलाके में आसमान में काले रंग का धुआं फैल गया.” उन्होंने बताया कि आग बुझाने का काम अब भी चल रहा है.