मुंबई: मुंबई के बांद्रा में स्थित एमटीएनएल की बिल्डिंग में आग लग गई. आग से अफरातफरी के बीच जान बचाने के लिए बिल्डिंग की छत पर चढ़कर फंसे 100 लोगों में 60 से अधिक लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. चीफ फायर ऑफिसर ने बताया कि मुंबई फायर ब्रिगेड की एक बड़ी टीम इस ऑपरेशन में जुटी हुई है. कुछ और लोग बाकी हैं, जिन्हें निकाला जा रहा है. इन्हें लिफ्ट कर बाहर निकाला गया है. आग पर काबू पाने के लिए 14 दमकल गाड़ियां भी मौके पर हैं.

बता दें कि एमटीएनएल की बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर आग लगी हुई है. बिल्डिंग से भयंकर धुआं निकलते दिख रहा है. बिल्डिंग के कई लोग तो बाहर निकल आये जबकि चौथी मंजिल से ऊपरी हिस्से के लोग बाहर नहीं निकल पाए और जान बचाने के लिए बिल्डिंग की छत पर चढ़कर फंस गए.

इसके बाद मुंबई फायर ब्रिगेड की टीम ने बचाव अभियान शुरू किया. आग पर काबू पाने की कोशिशों के साथ ही टीम ने छत पर फंसे अब तक अधिकतर लोगों को बचा लिया. बाकियों को भी बाहर निकाला जा रहा है.

एक समय इनकी जान मुश्किल में लग रही थी, लेकिन टीम ने कुशलता से अपना काम किया. आग से अब तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं आई है. बिल्डिंग में आग कैसे लगी, अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.