नई दिल्‍ली: महाराष्‍ट्र में पीएमसी बैंक (PUNJAB & MAHARASHTRA CO-OPERATIVE BANK LTD ) के करीब 4 हजार करोड़ रुपए से ज्‍यादा के घोटाले के बाद एक और कई करोड़ का घोटाला सामने आया है. मुंबई में एक ज्‍वैलर्स कंपनी निवेशकों के करोड़ों रुपए लेकर चंपत हो गई है. इस कंपनी के मुंबई में कई आउटलेट्स हैं. कंपनी के मालिक पिछले कुछ दिनों से फरार है. परेशान निवेशकों ने ज्‍वैलर्स कंपनी के शोरूम के बाहर प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस ने कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक, ठाणे में गुडविन ज्‍वैलर्स के खिलाफ लोगों के प्रदर्शन के बाद केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि कंपनी का चेयरमैन और एमडी अपनी सभी ब्रांचों में ताला लगाकर गायब हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि सोमवार को 250-300 लोग हमारे पास आए. हमने गुडविन ज्‍वैलर्स शोरूम को सील कर दिए हैं.

डोम्बीवली पुलिस स्टेशन में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सुरेश ने बताया, हमने गुडविन ज्वैलर्स (Goodwin Jewelers) के खिलाफ केस दर्ज किया है. करीब 300 लोग हमारे पास आए थे और स्टोर की डोंबवली ब्रांच के द्वारा किए गए फर्जीवाड़े की शिकायत की थी. करीब 10 करोड़ का फर्जीवाड़ा हुआ है . हमने इस ब्रांच को सील कर दिया है.

गुडविन के मालिक सुनील और सुधीश मूल रूप से केरल के रहने वाले हैं. उनके केरल, मुंबई और पुणे में कई आउटलेट हैं. गुडविन वे पिछले 22 वर्षों से जूलरी के कारोबार में हैं.