मुंबई| शीना बोरा हत्याकांड की प्रमुख आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के साथ मुंबई के भायखला जेल में मारपीट हुई थी, मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है. मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार जेल में इंद्राणी पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था जिससे उसके हाथ और शारीर के अन्य हिस्सों पर चोट आई.

दक्षिण मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में इंद्राणी की मेडिकल जांच की गई. इंद्राणी ने अदालत में कहा था कि जेल में उसके साथ मारपीट हुई है और उसने मेडिकल जांच करने की मांग की थी. सीबीआई की विशेष अदालत ने इंद्राणी को एक महिला आरोपी की मौत पर विरोध करने पर कथित तौर से मारपीट करने और यौन प्रताड़ना की धमकी देने के लिए जेल के अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की अनुमति दे दी थी.

बता दें कि इंद्राणी के खिलाफ महिला जेल में अन्य कैदियों के साथ दंगा करने का मामला दर्ज किया गया है.

वहीं इंद्राणी ने अदालत को घटना की जानकारी देते हुए बताया था कि उसने जेल अधिकारीयों से कहा था कि वह मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान देगी जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और उसे धमकी दी गई.

ज्ञात हो कि भायखला जेल में एक महिला में एक महिला कैदी मंजुला शेट्टी की मौत हो गई. मंजू शेट्टे की मौत के मामले में कथित रूप से शामिल आरोपी 6 जेलकर्मियों के विरुद्ध धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है.