Lockdown को लेकर महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान- '8-15 दिनों तक ऐसे ही बढ़ते रहे कोरोना के मामले तो...'

Lockdown News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Updated: February 21, 2021 8:30 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

Lockdown News 2021 Today
Lockdown News

Maharashtra Lockdown News: देश में कोरोना के कम हो रहे मामलों के बीच महाराष्ट्र के कई शहरों में इसका कहर तेजी से बढ़ रहा है. नौबत ऐसी आ गई है कि कई शहरों में लॉकडाउन या फिर नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया गया है. इस बीच महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Also Read:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि अगले 8 से 15 दिनों में कोरोना के मामले अगर ऐसे ही बढ़ते रहे तो फिर लॉकडाउन (Lockdown News) की घोषणा करनी होगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 महाराष्ट्र में दोबारा अपना सिर उठा रहा है, आठ से 15 दिन में पता चलेगा कि क्या यह दूसरी लहर है. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर सोमवार से महाराष्ट्र में राजनीतिक, धार्मिक और सामाजिक जमावड़े पर रोक रहेगी.

उद्वव ने कहा कि मैं एक बार दोबारा पूछता हूं कि क्या लॉकडाउन होना चाहिए क्या? अगर आप चाहते हैं कि यह नहीं हो तो आप मास्क पहने, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें. अगर आपको लॉकडाउन चाहिए तो ऐसे ही रहिए. आने वाले कुछ दिनों में मुझे इसका उत्तर मिल जाएगा. देखते हैं कि आने वाले कुछ दिन में आप क्या जवाब देते हैं? मास्क पहनिए और लॉकडाउन टालिए.

इससे पहले आज ही उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray) सरकार ने अमरावती जिले में एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाने की घोषणा की है. अमरावती में सोमवार से लॉकडाउन शुरू हो जाएगा जो फिलहाल एक हफ्ते के लिए जारी रहेगा. कैबिनेट मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि सोमवार शाम से लॉकडाउन शुरू हो जाएगा. सरकार की तरफ से कहा गया कि 7 दिन के लॉकडाउन के दौरान केवल आवश्यक सेवाओं को काम करने दिया जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें महाराष्ट्र समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 21, 2021 8:11 PM IST

Updated Date: February 21, 2021 8:30 PM IST