गढ़चिरौली: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में अल्लापल्ली – सिरोंचा मार्ग पर दो वाहनों की भिड़ंत में सात लोगों की जान चली गई और चार अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि गोविंदगांव के पास रविवार को सुबह यह घटना हुई, जब घरेलू सामानों को लेकर जा रही एक टैक्सी और एक मारुति बलेनो कार की आपस में भिड़ंत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों में से छह बलेनो कार में सवार में थे. इन में एक छह महीने का शिशु और डेढ़ साल का एक बच्चा भी शामिल था. इसके अलावा टैक्सी के चालक की भी
मौत हो गई.

पुलिस ने मृतकों की पहचान कमल मित्तलवार, मारोति मित्तलवार, लता मित्तलवार , छह माह की श्रीनीता मित्तलवार , डेढ़ साल का सरस मित्तलवार , निखिल मोहुर्ले और टैक्सी चालक संदीप गडप के रूप में की गई है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों चालकों ने तेज रफ्तार की वजह से अपनी गाड़ियों पर से अपना नियंत्रण खो दिया था. अधिकारी ने बताया, ”बलेनो में सवार चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो बच्चे और टैक्सी चालक ने पास के जिमलगाट्टा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दम तोड़ दिया.” उन्होंने बताया कि चंद्रपुर जिले के बंगाली कैंप इलाके के एक परिवार के सदस्य कार से तेलंगाना के कालेश्वर मंदिर जा रहे थे.  (इनपुट – एजेंसी)