मुंबई: दक्षिण मुंबई स्थित अपने घर में रविवार को पूरा दिन बिताने वाले एनसीपी नेता और उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने रविवार को देर रात मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बंद कमरे में मुलाकात की. इससे पहले रविवार को दिन में सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की संयुक्त याचिका पर केंद्र, महाराष्ट्र सरकार, फडणवीस और अजित पवार को नोटिस जारी किया था. इस याचिका में भाजपा को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने के राज्यपाल के 23 नवंबर के आदेश को रद्द करने की मांग की गई है.

महाराष्‍ट्र में घटे सियासी घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की संयुक्त याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा.

महाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट पर सभी की निगाहें, विधायकों को ‘संभालने’ की कोशिश में लगी कांग्रेस, NCP और शिवसेना

मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर हुई इस बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता चंद्रकांत पाटिल, विनोद तावड़े और गिरीश
महाजन शामिल थे.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा देर रात किए गए ट्वीट में कहा गया, ”मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने आज मुलाकात की और बेमौसम हुई बारिश से प्रभावित किसानों को अतिरिक्त मदद के विभिन्न उपायों पर चर्चा की. इस इस मुद्दे पर मुख्य सचिव और वित्त सचिव के साथ और चर्चा की जाएगी.”

क्षिण मुंबई स्थित अपने घर में रविवार को पूरा दिन बिताने वाले एनसीपी नेता और उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने रविवार देर रात मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बंद कमरे में मुलाकात की.

इससे पहले आज दिन में सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की संयुक्त याचिका पर केंद्र, महाराष्ट्र सरकार, फडणवीस और अजित पवार को नोटिस जारी किया था. इस याचिका में भाजपा को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने के राज्यपाल के 23 नवंबर के आदेश को रद्द करने की मांग की गई है.

मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर हुई इस बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता चंद्रकांत पाटिल, विनोद तावड़े और गिरीश महाजन शामिल थे.