Maharashtra Covid-19 Latest Update: कोरोना से मचा है हड़कंप, महाराष्ट्र का प्रसिद्ध जालना मंदिर बंद

Maharashtra Covid-19 Latest Update: महाराष्ट्र मे कोरोना के नए मामले तेजी से बढ़ने की वजह से राज्य सरकार की चिंता बढ़ गई है. वहीं राज्य का प्रसिद्ध जालना मंदिर भी बंद कर दिया गया है.

Published: February 22, 2021 8:18 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Kajal Kumari

maharashtra coronavirus
Mumbai airport had introduced the RT-PCR test counters at the terminal last September. (File photo)

Maharashtra Covid-19 Latest Update: महाराष्ट्र में कोरोना के नए मामलों की बढ़ती संख्या ने राज्य सरकार की चिन्ता को बढ़ा दिया है.  जालना (Jalna) जिला प्रशासन के लिए तब बड़ा संकट पैदा हो गया जब जयदेव वाडी के मंदिर जालीचा देव के पास एकसाथ 55 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद मंदिर को बंद कर दिया गया है. बता दें कि यह ‘महानुभाव हिंदू पंथ’ के अनुयायियों की आस्था का अहम केंद्र है. रविवार को जिला प्रशासन के अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है.

Also Read:

इसके बाद इलाके में हड़कंप मची है, जिला प्रशासन के अधिकारी ने बताया, ‘ मंदिर में जिले और पूरे महाराष्ट्र राज्य से श्रद्धालु आते हैं और यहां ठहरते हैं. मंदिर के आसपास रहने वाले 55 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद मंदिर को बंद कर दिया गया है.’ उन्होंने ये भी कहा कि गांववासियों और मंदिर समिति के सदस्यों की जांच करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम तैनात की गई है.

सीएम उद्धव ठाकरे ने कही है ये बात….

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि अगले 8 से 15 दिनों में कोरोना के मामले अगर ऐसे ही बढ़ते रहे तो फिर लॉकडाउन (Lockdown News) की घोषणा करनी होगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 महाराष्ट्र में दोबारा अपना सिर उठा रहा है, आठ से 15 दिन में पता चलेगा कि क्या यह दूसरी लहर है. उन्होंने कहा कि कोविड-19 के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर सोमवार से महाराष्ट्र में राजनीतिक, धार्मिक और सामाजिक जमावड़े पर रोक रहेगी

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 22, 2021 8:18 AM IST