नई दिल्ली/ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक औद्योगिक इलाके में एक रसायन फैक्ट्री में आग लग गई. एक अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इमारत के अंदर फंसे लोगों को बचा लिया गया है और घटना से अब तक कोई घायल नहीं हुआ है. हालांकि, आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. Also Read - CycloneTauktae LIVE: सौराष्ट्र के तटीय इलाकों की ओर बढ़ा तूफान, 21 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

मुंबई के जीएसटी भवन में आग लगने के एक दिन बाद डोंबिवली इलाके में आग लगने की घटना सामने आई है. उस इमारत में सोमवार को आग लगने पर लगभग 3500 कर्मचारी काम कर रहे थे. Also Read - Tauktae Updates: मुंबई से सटे ठाणे के रिहायशी इलाके में घुसा नाले का पानी, लोगों ने ट्विटर पर खूब लिए मजे- देखें VIDEO और Meems..

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, इमारत के अंदर फंसे लोगों को बचा लिया गया है और घटना से अब तक कोई घायल नहीं हुआ है. हालांकि, आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. Also Read - इनकम टैक्‍स कमिश्‍नर ने लेडी डॉक्‍टर से किया रेप, प्रेग्‍नेंट होने के बाद मामले में आया ये बड़ा मोड़

क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि डोम्बिवली टाउनशिप के महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम क्षेत्र में स्थित मेट्रोपोलिटन कंपनी में सोमवार देर रात 12 बजकर करीब 45 मिनट पर आग लगी.

उन्होंने बताया कि दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया और आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं. कदम ने कहा, ‘‘आग में कोई झुलसा नहीं है.’’ उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है.