मुंबई. महाराष्ट्र में एक बार फिर से राज ठाकरे की पार्टी मनसे की दादागिरी देखने को मिली है. मनसे के कार्यकर्ताओं ने फिर से गैर मराठी लोगों पर हमला किया है. इस वीडियो में देख सकते हैं कैसे मनसे के कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क पर गैर मराठी लोगों को दौड़कर पीटा. यह वीडियो 30 सेकेंड का है.

राज ठाकरे ने मोदी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, रेलवे को दिया अल्टीमेटम

राज ठाकरे ने मोदी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, रेलवे को दिया अल्टीमेटम

मामला महाराष्ट्र के सांगली का है जहां मनसे के कार्यकर्ताओं ने गैर मराठी लोगों के साथ जमकर मारपीट की है. इसमें मनसे कार्यकर्ता लोगों को रोक-रोककर मारपीट कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक सांगली के एमआईडीसी में गैर मराठियों को काम अधिक मिल रहा है और उसके कारण स्थानीय लोग नाराज हैं. उनकी मांग है कि यहां 80 फीसदी नौकरी मराठियों को मिले. इसके बाद मनसे के लोगों ने सड़कों पर लोगों की पिटाई शुरू कर दी.

2008 में किया था हमला

महाराष्ट्र में साल 2008 में मनसे ने उत्तर भारतीयों के खिलाफ एक आंदोलन किया था. इसके बाद मुंबई समेत कई शहरों में उत्तर भारतीयों को निशाना बनाया गया था. इसके बाद साल 2009 में एग्जाम देने मुंबई आए हिंदी भाषी उम्मीदवारों की पिटाई कर दी. इसे लेकर महाराष्ट्र में जमकर हंगामा हुआ था. उत्तर भारतीयों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ था और उन्हें गिरफ्तार कर सशर्त जमानत पर रिहा किया गया था.