Massive Fire In Thane: महाराष्ट्र के ठाणे स्थित एक निजी अस्पताल में आज अहले सुबह करीब 3 बजकर 40 मिनट पर लगी भीषण आग में चार मरीजों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक बाकी मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. कई मरीज घायल बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि आग लगने के बाद मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा था जिसमें चार मरीजों की मौत हो गई. राहत और बचाव कार्य अभी तक जारी है.Also Read - स्पाइसजेट के बोइंग 737 विमान की विंडशील्ड में क्रेक आया नजर, पायलट ने फ्लाइट को मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतारा

ठाणे के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मधुकर शिवाजी काड ने बताया कि चार लोगों की मौत हो गई है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह पता चलेगी.  उन्होंने बताया कि प्रारंभ में, हमें जानकारी मिली थी कि अस्पताल के अंदर 12 लोग हैं लेकिन संख्या भिन्न हो सकती है. इस घटना की पुलिस जांच होगी और जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनपर कार्रवाई की जाएगी. Also Read - मुंबई की जेल में बंद महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख सीने में दर्द के बाद के अस्पताल में भर्ती

4 people have died, cause of death will be ascertained through postmortem. Initially, we had received info that there are 12 people inside the hospital but the numbers may vary. Police investigation will be done. Action will be taken: Senior Police Inspector Madhukar Shivaji Kad pic.twitter.com/9wE9uI3mHH Also Read - इतने सालों में पहली बार Chitrangada Singh ने की मुंबई लोकल की सवारी, बताया- अब तक क्यों नहीं मिला ये मौका?

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, बुधवार को तड़के ठाणे जिले के मुंब्रा इलाके के कौसा में प्राइम क्रिटिकेयर अस्पताल में आग लग गई. ठाणे पुलिस और दमकल अधिकारियों के अनुसार, अब तक 20 से अधिक रोगियों को निकाला गया है.

खबर सुनने के बाद, मुंब्रा-कलवा के विधायक और राज्य के आवास मंत्री डॉक्टर जितेंद्र अवहद स्थिति का जायजा लेने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे. “आग का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है,” उन्होंने कहा.