मायानगरी मुंबई में आज कई लोगों का खुद के घर का सपना पूरा हो सकता है। महाराष्ट्र हाउसिंग ऐंड डिवेलपमेंट अथॉरिटी यानी म्हाडा ने आज मुंबई में 972 घरों के लिए लॉटरी की शुरुवात की है। बांद्रा के रंगशारदा हॉल में सुबह 9 बजे इसकी शुरुवात हुई। मुंबई के विभिन्न इलाकों में म्हाडा 972 लोगों को अपने सपनो का आशियाना देगी। 972 घरों के लिए 1 लाख 36 हजार 577 लोगों ने फॉर्म भरे थे। आप लॉटरी की लाइव स्ट्रिमिंग lottery.mhada.gov.in पर देख सकते है।

यह भी पढ़े:

जैसे के सभी जानते ही है की मुंबई में घरों की कीमतों ने आसमान छु लिया है, ऐसे में म्हाडा कई लोगों के मुंबई में अपने घर के सपने को पूरा कर रहा है। म्हाडा, लॉटरी के ज़रिये लोगों को घर आवंटित करती है। म्हाडा ने इस बार मुंबई के उपनगरों पवई, मलाड, मुलुंड, दहिसर में घर बनाए हैं। ये फ्लैट ईडब्ल्यूएस, लो इनकम ग्रुप (एलआईजी), मिडिल इनकम ग्रुप (एमआईजी) और हाई इनकम ग्रुप (एचआईजी) के लिए बनाए गए हैं। कुल 972 फ्लैट में से 390 तैयार हैं और 580 अभी निर्माणाधीन हैं।

आम लोगों की तरह ही टीवी और सिनेमा के कलाकारों ने भी म्हाडा के घरों के लिए आवेदन भरा है। इस बार आवेदन करने वालों में ‘तारक मेहता’ सेरियल में अय्यर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता तनुज महाशब्दे, बैंडिट क्वीन फिल्म में कम करने वाली अभिनेत्री सीमा बिस्वास के साथ अभिनेत्री कादंबरी कदम, अभिनेत्री श्रॄती मराठे शामिल है। ज़्यादातर सितारों ने मलाड और पवई में घरों के लिए आवेदन किया है।