मुंबई: मुंबई के मलाड पश्चिम इलाके में एक मॉडल का शव बरामद किया गया है. मॉडल का नाम मानसी दीक्षित है. बताया जा रहा है कि दोस्त ने ही झगड़े के बाद मानसी की हत्या कर दी. इसके बाद शव को एक बड़े शूटकेस में बंद कर फेंक दिया. शव को फेंकने के लिए हत्यारोपी ने जिस कैब का इस्तेमाल किया, उसके ड्राइवर ने ही जागरूकता दिखाते हुए पुलिस को सूचना दी. हरकत में आई पुलिस ने कुछ घंटे में ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

हत्या के बाद सूटकेश में बंद किया शव, झाड़ियों में फेंका
बताया जा रहा है कि मानसी दीक्षित पेशे से मॉडल थी. पुलिस के अनुसार मानसी को उसके दोस्त सैयद मुजम्मिल ने अपने घर बुलाया. हैदराबाद का रहने वाला मुजम्मिल ओशिवारा-अंधेरी इलाके में रहता था. यहां मुजम्मिल और मानसी की किसी बात को लेकर बहस हो गई. इसके बाद मुजम्मिल ने मानसी की हत्या कर दी. हत्या के मुजम्मिल ने मानसी के शव को एक बड़े शूटकेस में रख दिया. उसने कैब बुलाई और सूटकेश लेकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ओर निकला. उसने कैब ड्राइवर को सुनसान जगह पर गाड़ी रोकने को कहा और सूटकेश को झाड़ियों में फेंक दिया. इसके बाद मुजम्मिल ने कैब छोड़ दी और रिक्शे से मौके से फरार हो गया.

कैब ड्राइवर की मदद से पकड़ा गया हत्यारा, कबूला गुनाह
कैब ड्राइवर को कुछ संदेह हुआ. उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच सूटकेश बरामद किया. खोल कर देखने पर पता कि उसमें शव था. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कैब ड्राइवर की मदद से कुछ घंटों में ही हत्या करने वाले मुजम्मिल को पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि मुजम्मिल ने गुनाह कबूल कर लिया है, लेकिन अभी ये नहीं बताया कि आखिर उसने मानसी को क्यों मारा. उससे पूछताछ की जा रही है. उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीँ, मानसी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बॉलीवुड में नाम कमाना चाहती थी राजस्थान की मानसी
राजस्थान की रहने वाली मानसी कुछ समय से मुंबई के अंधेरी में एक फ्लैट में रह रही थी. मानसी बॉलीवुड में मौके की तलाश में थी. मानसी ने कुछ शोर्ट फिल्मों में काम भी किया था. बताया जा रहा है कि मानसी एक इवेंट कंपनी में पार्टनर भी थी. वह फिल्मों में काम करने के लिए प्रयासरत थी.