मुंबई:  महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई के उपनगरीय घाटकोपर इलाके में रविवार देर रात सोशल मीडिया की एक कथित पोस्ट को लेकर कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुबताबिक, कांग्रेस कार्यकर्ता मनोज दुबे की रविवार को घाटकोपर इलाके में हत्‍या कर दी गई.

वहीं मृतक कांगेस कार्यकर्ता के रिश्‍तेदारों ने कहा, ” उसने फेसबुक पर एक पोस्‍ट की कि कांग्रेस 2019 में सरकार बनाएगी. इस पर बीजेपी और बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने नाराजगी भरे कमेंट किए. इसके बाद विवाद बढ़ा..लड़ाई हुई और उसे तलवार से मार दिया गया”. घटना के बाद कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ता का फोटो ट्वीट करके नाराजगी जताई है.

एमपी में शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा, बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच आपस में लात-घूंसे चले

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार देर रात लगभग डेढ़ बजे मनोज दुबे नाम के एक व्यक्ति को दो या तीन अज्ञात अपराधियों ने असल्फा मेट्रो स्टेशन के निकट चाकू मार दिया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस का दल दुबे को अस्पताल ले गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस से पूछा गया कि क्या हत्या की वजह दुबे द्वारा फेसबुक पर लिखी गई एक राजनीतिक पोस्ट है? तो उन्होंने कहा कि हमले के पीछे की वास्तविक वजह का पता नहीं चला है. उन्होंने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.