मुंबई: दिग्गज भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अब राजनीति के मैदान में उतरेंगीं. वह कांग्रेस से जुड़ गई हैं. मुंबई में उन्होंने मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय निरुपम की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. संजय निरुपम ने हसीन जहां को गुलदस्ता भेंट किया.

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कांग्रेस से जुड़ने के दौरान खुश दिखीं. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस से जुड़कर राजनीति में कदम रख रही हैं. बता दें कि गौरतलब है कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने तेज गेंदबाज पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर सहित कई तरह के आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. उन्होंने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था. इसके बाद बीसीसीआई ने उनका सालाना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था. हालांकि जांच के बाद बीसीसीआई ने शमी को फिर से 3 करोड़ रुपए वाले सालाना कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर लिया था. एक सड़क हादसे में घायल शमी ने अपनी पत्नी से मिलने से इनकार कर दिया था.

बता दें कि भारतीय क्रिकेकर मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से 2014 में शादी की थी. इसके बाद हसीन ने मॉडलिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था. जुलाई 2018 में उन्होंने हसीन ने मुंबई में फोटो शूट कराया था. तब मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि हसीन जहां फिल्मों में भी दिख सकती हैं. हसीन जहां ने 6 मार्च, 2018 को मोहम्मद शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध रखने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी.