मुंबई: देश की आर्थिक नगरी मुंबई में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. मुंबई के माटुंगा रेलवे स्टेशन का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है जिसमें सुनसान फुट ओवर ब्रिज पर एक आदमी राह चलती लड़की को किस करता है और भाग जाता है. यह घटना 25 जनवरी को सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. इस मामले के आरोपी को राजिउर हबीबुर खान को रेलवे पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस मामले में पुलिस ने कोई केस नहीं दर्ज किया है, क्योंकि कोई भी महिला आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए सामने नहीं आई.

बता दें कि पुलिस ने उसे चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया है. जो कि एंटोप हिल का रहने वाला है. पुलिस अब महिलाओं से आगे आने और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की अपील कर रही है. अपील में पुलिस ने आश्वासन दिया है कि महिलाओं की पहचान उजागर नहीं की जाएगी. पुलिस का कहना है कि अगर महिलाएं आरोपी रायजूर हबीबुर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करती हैं तो पुलिस उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करने का कानूनी तरीका निकालने की कोशिश करेगी.

घटना सीसीटीवी में कैद
मुंबई के माटुंगा में पुल पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हुए घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. सीसीटीवी फुटेज में पुल पर आरोपी द्वारा छात्रा को छूने और किस करते देखा जा सकता है. 25 जनवरी को पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला था. आरोप है कि वहां पहले भी इस तरह की वारदात हुई थी, लेकिन कोई शिकायत दर्ज नहीं होने से पुलिस अनजान थी. पुलिस को एक लड़की ने जानकारी दी और फिर सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने आरोपी की पहचान की.