एक 15 साल के दलित लड़के ने 14 साल की ओबीसी लड़की से प्यार कर लिया। उस मासूम को नहीं पता था कि प्यार इतना बड़ा पाप है कि उसकी जान ही ले लेगा। लड़की के घर वालों ने पहले लड़के को धमकी दी। उसके बाद उसे पीट-पीटकर मार डाला। घटना देश के महानगर मुंबई में नवी मुंबई इलाके की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पाँच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।Also Read - यूपी: बेटी प्रेग्‍नेंट हुई तो बाप ने गला दबाकर मार डाला, बोरे में लाश भर कर फेंक आया नाले में

Also Read - Honour Killing: दूसरी जाति के युवक से की थी लव मैरिज, लड़की के परिवारवालों ने मार दिया

यह भी पढ़ेंः प्यार में धोखा खाए आशिक ने लड़की को दी अजीबोगरीब सज़ा, वीडियो हुआ वायरल Also Read - यूपी में ऑनर किलिंग: लड़की ने प्रेमी को मिलने घर बुलाया था, परिवारवालों ने आग लगा दी, दोनों की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि लड़की की ओर से पाँच लोगों ने मिलकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला। उन्हें किसी और जाति के लड़के के साथ लड़की का प्यार करना गँवारा नहीं था। पुलिस के अनुसार ल़ड़की ऊँची जाति से है और लड़का दलित है। नेरुल पुलिस स्टेशन से थोड़ी दूर पर लड़की के घर में वारदात को अंजाम दिया गया। लड़के को तब मारा गया जब वह माफी माँगने लड़की के घर गया था।

यह भी पढ़ेंः देवर की प्यार में मतवाली दुल्हन ने उजाड़ा अपना सुहाग

नेरुल पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में पुलिस ने लिखा है कि लड़की के भाई ने मंगलवार को प्रेमी लड़के को धमकाया था कि उसकी बहन का पीछा छोड़ दे वरना अच्छा नहीं होगा। शनिवार को प्रेमी लड़का और उसका पिता लड़की के घर माफी माँगने गए थे। घर में लड़के को पाकर लड़की के घर वालों का गुस्सा साँतवें आसमान पर पहुँच गया और लड़के को पीट-पीटकर मार डाला। इस मामले में पाँच लोगों को आरोपी बनाया गया है।

देश के महानगर में ऐसी खबरें सुनकर अक्सर सोच में पड़ जाना लाजिमी है कि आज भी हम किस समाज में जी रहे हैं। मराठी फिल्म सैराट पिछले दिनों काफी लोकप्रिय रही थी। शायद उसकी वजह ऐसी घटनाएँ हैं जो आए दिन हमारे समाज में घटित होती रहती हैं।