बीएमसी समेत 9 महापलिकाओं में चुनाव होना है। अब समय करीब आ गया है। ऐसे मे तमाम पार्टियों ने चुनाव प्रचार को और भी तेजी से करने में जुट गये हैं। लेकिन इसी बीच सीएम देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को पुणे में होने वाली चुनावी सभा रद्द कर दी। इसके पीछे जो कारण है जानकर आपको हैरानी होगी कि जब सीएम रैली के लिए तिलक रोड स्थति न्यू इंगलिश स्कूल ग्राउंड पहुंचे तो पाया कि रैली में बहुत कम लोग आएं हैं।

सभा में इतने कम लोगो को देखनें के बाद सीएम देवेंद्र फडणवीस उस सभा से निकल गए। सभा में कम लोगो का आना अपने आप में कई सवाल खड़े कर रहा है। जहां पर बीजेपी को लग रहा है विधानसभा चुनाव की तरह उन्हें इस नाग्पलिका चुनाव में जनता का सहयोग मिलेगा। लेकिन लोगो का इस तरह से सभा में न आने का कारण क्या है कोई नही जानता है। हालांकि फड़नवीस ने रैली की निरस्त करने की वजह समय को लेकर कुछ ग़लतफ़हमी बताई। यह भी पढ़ें: अकोला मनपा चुनाव में एनसीपी ने खड़े किये अपराधिक मामले वाले सर्वाधिक प्रत्याशी

फिलहाल इस मामले की जानकारी जब विपक्ष को पता चली तो उन्होंने सीएम की चुटकी ले डाली। कांग्रेस नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने चुनाव में किये आश्वाशन को अब तक पूरा तो नही किया तो सभा कैसे करेंगे। राधाकृष्ण विखे पाटिल ने कहा ने कहा की बीजेपी के जतना को देने के कोई लुभावना पुड़िया नहीं है। फिलहाल सभी पार्टी पुरे जोरशोर अपनी पार्टी का प्रचार करने में जुटे हैं अब जनता किसे पसंद करती है यह तो चुनाव का परिणाम ही बतायेगा।