नासिक (महाराष्ट्र): छेड़छाड़ के आरोप में बेटी द्वारा दर्ज कराया गया मामला वापस लेने से इनकार करने पर आरोपी समेत सात लोगों ने उसके 55 वर्षीय पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि इन सात लोगों में से एक के खिलाफ लड़की ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस उपाधीक्षक रत्नाकर नवले ने सोमवार को बताया कि इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. गिरफ्तार आरोपियों में सैय्यद सईद भी शामिल है जिसने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ की थी.

शादी के बाद ‘ननद’ की हो गई दुल्हन, पति ने टोका तो बोली- अब तो कानून बन गया है

पुलिस के अनुसार सईद ने 2015 में नासिक के मालेगांव कस्बे में गोल्डन नगर महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी. महिला ने आरोपी के खिलाफ पावर्दी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और यह मामला स्थानीय अदालत में लंबित है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सईद महिला के पिता फजल मोहम्मद नवाब अली पर मामला वापस लेने के लिये दबाव डाल रहे थे लेकिन वह मामला वापस लेने से इनकार कर रहे थे.

युवक को मुंह काला कर भैंस पर बैठाकर घुमाया, जूतों की माला भी पहनाई, बोले- कुकर्म की यही सही सजा

शनिवार की रात सईद और उसके कुछ सहयोगियों ने महिला के पिता को उस वक्त रोका जब वह मोटरसाइकिल से मालेगांव में अपने घर लौट रहे थे. उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा गया. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इस घटना में महिला के पिता को गंभीर चोट आई और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई. मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अन्य की तलाश जारी है.