Karan Johar Party video Latest News: केंद्रीय जांच एजेंसी NCB ने Bollywood फिल्‍म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को नोटिस जारी कर उनके द्वारा आयोजित की गई पार्टियों के विवरण मांगे हैं. Also Read - Tandav Controversy Reel To Real: तांडव पर जारी है राजनीति-FIR-धमकी और माफी, उत्तर प्रदेश से मध्य प्रदेश तक...

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने ड्रग कनेक्‍शन को लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी एनसीबी जांच कर रही है और कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछतांछ कर चुकी है. NCB ने फिल्‍म निर्माता करण जौहर (Filmmaker Karan Johar) से उस वीडियो को लेकर जवाब मांगा है, जो वायरल हुआ था. जांच एजेंसी ने शिकायतकर्ता मनिंदर सिंह सिरसा (Maninder Singh Sirsa) की शिकायत में दिए गए दस्‍तावेज और इलेक्‍ट्रॉनिक साक्ष्‍य को लेकर बॉलीवुड के फिल्‍म निर्माता करण जौहर से जवाब मांगा है. Also Read - Drugs मामले में दामाद की गिरफ्तारी पर नवाब मलिक बोले- कानून से ऊपर कोई नहीं

बता दें कि 28 जुलाई 2019 को करन जौहर के घर में एक पार्टी हुई थी, जिसमें इसमें दीपिका पादुकोण, जोया अख्तर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, रणबीर कपूर, विकी कौशल, अयान मुखर्जी के कुछ अन्य लोग भी थे। इस पार्टी का वीडियो खुद करन जौहर ने शूट कर सोशल मीडिया पर डाला था. इस वीडियो वायरल होने के बाद इस पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप लगे थे.

बता दें शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनिंदर सिंह सिरसा (Maninder Singh Sirsa) ने शिकायत दर्ज कराई थी. इस पर निर्देशक करण जौहर ने बयान जारी कर ड्रग्स को लेकर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया था. उन्होंने आधिकारिक बयान जारी कर कहा था कि जुलाई 2019 में उनके घर पर हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया था.

करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर कहा था, ‘मैंने पिछले साल ही स्पष्ट कर दिया था कि 28 जुलाई 2019 को मेरे घर पर जो पार्टी हुई थी उसमें ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था. मैं फिर से कहता हूं कि ये आरोप निराधार और झूठे हैं. उस पार्टी में किसी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था.’ उन्होंने कहा था कि न तो मैं ड्रग्स का सेवन करता हूं और न ही इस तरह के किसी मादक पदार्थों के सेवन को प्रोत्साहन करता हूं. ऐसी खबरों से मेरे, मेरे परिवार और साथ काम करने वाले लोगों को मानसिक पीड़ा हो रही है. वे नफरत और मजाक का शिकार हो रहे हैं.