रेप के आरोपों का सामना कर रहे Dhananjay Munde के खिलाफ कार्रवाई को लेकर NCP प्रमुख शरद पवार ने कही यह बात..

शरद पवार (Sharad Pawar) ने धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) के खिलाफ आरोप साबित होने तक किसी तरह की कार्रवाई से इनकार किया है.

Published: January 20, 2021 8:56 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Parinay Kumar

Dhananjay Munde Sharad Pawar
Dhananjay Munde Sharad Pawar

NCP अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने अपनी पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) के खिलाफ आरोप साबित होने तक किसी तरह की कार्रवाई से इनकार किया है. मुंबई की एक महिला ने मुंडे के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया था. पवार ने कहा कि जांच के बाद आरोप साबित होने पर ही मुंडे के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाएगी. महाराष्ट्र में मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा मुंडे का इस्तीफा मांग रही है.

Also Read:

NCP प्रमुख ने कहा कि किसी व्यक्ति के खिलाफ आरोप लगाना और इस्तीफे की मांग करना चलन बन गया है. क्या राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) मुंडे के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई करने का विचार कर रही है, यह पूछे जाने पर पवार ने कहा, ‘आरोपों की जांच होनी चाहिए और सच सामने आना चाहिए. अगर आरोप सच हैं तो कार्रवाई की जिम्मेदारी हमारी है.’ पवार ने कहा, ‘लेकिन आरोप साबित होने तक कार्रवाई करना उचित नहीं होगा.’

महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली महाविकास आघाड़ी सरकार में राकांपा भी घटक है. सामाजिक न्याय मंत्री मुंडे (45) ने दुष्कर्म के आरोपों को खारिज करते हुए इसे ‘ब्लैकमेल’ करने का प्रयास बताया था.

(इनपुट: भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 20, 2021 8:56 PM IST