मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे को ‘सामना’ समूह की नई संपादक मनोनीत किया. इसके बाद नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस ने रश्मि को बधाई दी. ‘सामना’ और ‘दोपहर का सामना’ प्रबोधन प्रकाशन द्वारा संचालित शिवसेना के दैनिक मुखपत्र हैं, इस प्रकाशन समूह की स्थापना पार्टी के संरक्षक दिवंगत बालासाहेब ठाकरे ने की थी. Also Read - Corona Crisis: PM Modi ने कोविड-19 की स्थिति पर महाराष्ट्र और तमिलनाडु के CM से की बात

  Also Read - Covid-19 महामारी के बीच आज सादगी से मनाया जा रहा महाराष्ट्र दिवस, कल आए थे 62,919 नए केस

जानीमानी बैंकर व नेता प्रतिपक्ष की पत्नी अमृता फड़णवीस ने नई नियुक्ति को लेकर रश्मि ठाकरे को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. अमृता फड़णवीस ने कहा, “हमारे देश को शीर्ष नेतृत्व वाले पदों पर अधिक महिलाओं की जरूरत है जो महिलाओं व समाज का प्रतिनिधित्व करें और उन्हें लोक महत्व के विषयों पर अपनी आवाज बुलंद करने का मंच भी मिले.”


अमृता फड़णवीस के ये प्रशंसा भरे शब्द चौंकाने वाले हैं, क्योंकि बीते तीन महीनों से वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना करती रही हैं और मंत्री आदित्य ठाकरे को ‘कीड़ा’ कह चुकी हैं. आदित्य के बारे में उनके बयान पर राज्य में बड़ा राजनीतिक बवाल मच चुका है.