मुंबई: ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो के एक ट्वीट से महाराष्ट्र सरकार एक्शन में आ गई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने सोमवार को कहा कि वह संपत्ति विवाद को लेकर मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार और उनकी पत्नी से बात करेंगे और उनकी शंकाओं को शांत करेंगे. अभिनेत्री और कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी की जेल की रिहाई के बाद संपत्ति मुद्दे पर चर्चा करने के लिए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने का अनुरोध किया था, जो मंगलवार को मुंबई में होंगे.

बता दें कि भोजवानी ने उन दो प्लॉटों पर मालिकाना हक का दावा किया है जिनपर कुमार का बंगला बना हुआ है. 96 वर्षीय अभिनेता का बंगला उपनगर बांद्रा के पाली हिल्स इलाके में स्थित है. प्रधानमंत्री से मिलने के बानू के अनुरोध को कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से शेयर किया गया है. ट्वीट में कहा गया है, ‘सायरा बानो खान की ओर से गुजारिश. माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, भू माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो गया है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की ओर से आश्वासन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई.

पद्म विभूषित के साथ धन और बाहुबल के बल पर विश्वासघात किया गया और उन्हें धमकी दी गई है. मुंबई में आपसे मिलने का अनुरोध करती हूं.’ बानू ने इस ट्वीट को फड़णवीस को टैग किया है. भोजवानी की रिहाई के बाद स्टार दंपति की ओर से प्रकट की गई आशंका के बारे में पूछे जाने पर फड़णवीस ने कहा ‘मैं उनसे बात करूंगा और मुद्दे को हर करने की कोशिश करूंगा.’ दिसंबर 2017 में बानो ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया था कि भोजवानी संपत्ति के मामले में उन्हें और कुमार को धमका रहा है और उनका उत्पीड़न कर रहा है. शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने भोजवानी के खिलाफ मामला दर्ज किया था और उसे गिरफ्तार कर लिया था.