नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा (गुरमीत सिंह जॉली) शिवसेना में शामिल हो गए हैं. शेरा मतोश्री निवास पहुंचे जहां उन्हें यहां शिवेसना की सदस्यता दिलाई गई. इस दौरान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अलावा उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी मौजूद रहे. इस बात की पुष्टी शिवसेना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है.

महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले शिवसेना अपनी पूरी तैयारी में लग चुकी है. इस लिहाज से माना जा रहा है कि इस चुनाव में शेरा शिवसेना की तरफ से अहम भूमिका निभा सकते हैं. गौरलतब है कि शेरा सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं. शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान से जुड़े हुए हैं और साए की तरह वो सलमान के साथ रहते हैं. यही नहीं सलमान भी शेरा को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं. इस बात को वो अनेकों बार इंटरव्यू में बता चुके हैं.

सूचना के अनुसार शेरा को सलमान खान की तरफ से उनकी सुरक्षा के लिए जो रकम मिलती है वो काफी ज्यादा है. सलमान की सुरक्षा के लिए शेरा उनसे फीस के तौर पर सालान 2 करोड़ रुपये लेते हैं. शेरा एक सिख परिवार से ताल्लुक रखते हैं. शेरा को बचपन से ही बॉडी बिल्डिंग का शौक रहा है. शेरा ने साल 1987 में बॉडी बिल्डिंग चैंपशियन में भाग लिया था. इस दौरान उन्हें जूनियर मिस्टर मुंबई और 1988 में उन्हें जूनियर कैटेगरी में मिस्टर महाराष्ट्र चुना गया था.