Drug Case Related to Sushant Singh Rajput death case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग कनेक्‍शन का दायरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. मामले में ड्रग कनेक्‍शन की जांच कर रही नार्कोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो Narcotics Control Bureau (NCB) के नोटिस जारी करने बाद बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेस अब पूछताछ में शामिल होंगी. सारा अली खान आज गोवा एयरपोर्ट से मुंबई के लिए एयररूट से रवाना हो गई है. सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पेश एनसीबी के समक्ष पेश होंगी और जांच में सवालों का सामना करेंगी. Also Read - एशिया के सबसे बड़े स्लम एरिया धारावी का होगा विकास, उद्धव सरकार बना रही प्लान

एनसीबी फैशन आज डिजाइनर सिमोन खंबाटा से पूछताछ कर रही है. एनसीबी ने उन्‍हें जांच में शामिल होने के लिए आज बुलाया था. वह सुबह करीब 9:30 बजे दक्षिण मुम्बई के कोलाबा स्थित एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची. Also Read - आप ना करें ऐसा: मुंबई में बिना मास्क के पकड़े गए, बीएमसी ने दी ऐसी अनोखी सजा, हुए शर्मिंदा

बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितंबर को बुलाया है, जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया है, जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को आज गुरुवार को पेश होने के लिए कहा गया था.

रकुल प्रीत सिंह ने अपने बयान में कहा था कि उन्हें मुम्बई या हैदराबाद में अभी तक समन नहीं मिला है. वहीं, एनसीबी अधिकारियों ने कहा कि अभिनेत्री को समन जारी किया गया है. कहा कि उनसे विभिन्न मंचों के जरिए संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन अभी तक उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग कनेक्‍शन की गठजोड़ की जांच कर रहे मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने 23 सितंबर को एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य को पूछताछ के लिए समन जारी किया था.