कथित सेक्स रैकेट के इलज़ाम में महाराष्ट्र के पुणे से गिरफता और फिर फरार हुई मॉडल अर्शी खान ने सोशल नेटवर्किंग साईट फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर पुलिस पर सनसनीखेज़ इलज़ाम लगाये है। अर्शी खान ने इलज़ाम लगाया है की पूरा स्कैंडल का जाल उन्हें फ़साने के लिए बुना गया था। उन्होंने यह भी कहा की वह पुणे अपने निजी काम से गई थी और उन्हें फसाया जा रहा है। यह भी पढ़े: मॉडल अर्शी खान पुणे में हुई गिरफ्तार, देह व्यापार का लगा इलज़ामAlso Read - NCB के अधिकारियों का पीछा करते हैं Mumbai Police के अफसर, शीर्ष अधिकारियों से मिलकर की शिकायत

Also Read - आर्यन खान की याचिका पर वकीलों ने दिए ये तर्क, फिर भी नहीं मिली बेल, 13 अक्टूबर तक टली सुनवाई

arshiAlso Read - Maharashtra Bandh: कल होगा महाराष्ट्र बंद, फल और सब्जियों की हो सकती है दिक्कत; अभी से कर लें ये तैयारी

अर्शी ने आगे आरोप लगाया है कि, पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने उनसे 15 लाख रुपयों की मांग की और उन्हें धमकाया भी। साथ ही उनसे  सेक्शुअल फेवर की डिमांड भी की गई। उन्होंने यह भी इलज़ाम लगाया की मुस्लिम के नाम पर मुझे परेशान किया जाएगा।

इस बीच पुणे पुलिस ने मॉडल के इल्जामों के बाद क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी पर पैसे और सेक्सुअल फेवर की डिमांड के आरोपों की जांच का आदेश दे दिया है। वहीँ पुलिस ने यह भी बताया है की उनके पास अर्शी और एजेंट विपुल दहाल के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग है जिसमे वह सेक्स रैकेट से जुड़ी बातें कर रहे है। इसके अलावा उनके पास दोनों के बीच के कई आपत्तिजनक मैसेज और वीडियो भी मौजूद है।

बता दें की 24 अक्टूबर की रात अर्शी खान को पुलिस ने पुणे के एक मशहूर होटल से गिरफ्तार किया गया, मगर वनवाडी रेस्क्यू होम की महिलाओं और कर्मचारियों पर हमला कर वह भाग गई थी। मॉडल के साथ एजेंट विपुल को भी हिरासत में लिया गया था। पुलिस को अपने सूत्रों से खबर मिली थी की मॉडल दो दिनों से पुणे में है और वह विपुल के ज़रिये देह व्यापार कर रही है। इस खबर के बाद पुलिस हरकत में आई और उन्होंने रात को 1 बजे होटल में रेड कर मॉडल और एजेंट को हिरासत में लिया। ख़बरों के अनुसार पुलिस ने पहले एक नकली ग्राहक भेजा फिर रेड की।

अरेस्ट करने के बाद मॉडल मोहम्मदवाडी के रेस्क्यू होम में भेजा गया था। अर्शी खान ने वहां मौजूद महिलाओं और कर्मचारियों के साथ हाथापाई की और फरार हो गई। इस मामले में वानवड़ी पुलिस स्टेशन ने गुनाह भी दर्ज किया है।

अर्शी खान भोपाल की रहने वाली है और पिछले कुछ सालों से मुम्बई से सटे मीरा रोड में रहती है। कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शहीद अफरीदी के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में आई थी। इसके अलावा अर्शी टी-20 विश्वकप के दौरान दिए गए एक बयान से भी चर्चा में आई थी। अर्शी ने कहा था की अगर टीम इंडिया विश्वकप में पाकिस्तान से मैच जीतती है तो वह अपने कपड़े उतार देंगी। भारत मैच जीता और अर्शी ने अपना वादा भी पूरा किया।