मुंबई, 11 मई। चर्चित शीना बोरा हत्याकांड में एक नया मोड़ आ गया है। चारों प्रमुख आरोपियों में से एक ड्राइवर श्यामवर राय गवाह बनना चाहता है। उसने बुधवार को यहां अदालत से माफी का अनुरोध किया। एक अधिकारी ने कहा कि कभी मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के विश्वासपात्र हे ड्राइवर राय ने जेल से अदालत को एक पत्र लिखा है, जिसमें उसने गवाह बनने की इच्छा जताई है और मामले में अदालत से माफी की गुजारिश की है।

पहचान जाहिर न करने की शर्त पर एक कानूनी अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, “उसने लिखा है कि वह मामले के कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं पर प्रकाश डालना चाहता है और गवाह बनने के लिए तैयार है। साथ ही अदालत से माफी भी मांगी है।” यह भी पढ़े-शीना बोरा हत्याकांड: पीटर के खिलाफ पूरक आरोपपत्र

बीते साल अगस्त में मुंबई पुलिस द्वारा इंद्राणी मुखर्जी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना के साथ राय को गिरफ्तार किया गया था। तब से लेकर अब तक श्यामवर राय हिरासत में है।

अगर राय की याचिका को अदालत स्वीकार कर लेती है, तो इससे अभियोजन पक्ष को स्टार इंडिया के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पीटर मुखर्जी सहित बाकी मुख्य आरोपियों की मामले में संलिप्तता को सुलझाने में मदद मिलेगी।

राय ने पहले ही यह बात स्वीकार कर ली है कि वह अपराध का साक्षी रहा है और अप्रैल 2012 में शीना बोरा का गला दबाने तथा उसके अधजले शव को दक्षिणी मुंबई से 90 किलोमीटर दूर रायगढ़ जिले में ठिकाने लगाने के वक्त वह मौजूद था।

शीना बोरा का अधजला शव 23 मई को स्थानीय पुलिस ने बरामद किया था, लेकिन इस अपराध पर अगस्त 2015 तक किसी की नजर नहीं गई। बाद में घटना के सामने आने के बाद फॉरेंसिक जांच में पता चला कि अधजला शव इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना बोरा का ही था।