मुंबई. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर लगातार शिवसेना हमला कर रही है. मामला पाकिस्तान को लेकर हो या किसानों के हड़ताल का. लेकिन शिवसेना लगातार बीजेपी पर तंज कसती आ रही है. फिलहाल सीएम देवेंद्र फडणवीस के कर्जमाफी के ऐलान के बाद किसानों ने अपना आंदोलन वापस ले लिया हो लेकिन शिवसेना और बीजेपी के बीच रिश्तों में दरार बढ़ती जा रही है.

नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक महाराष्ट्र के नांदुरबार में एक कार्यक्रम के दौरान शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी हर दिन जो नया कोट पहनते हैं अगर उसे बेचा जाए तो किसानों का कर्ज चुकाया जा सकता है.

संजय राउत ने केंद्र की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि एक दौर था जब किसानों के मुद्दे पर जो कांग्रेस को कोसा करते थे. आज वही तीन साल से सत्ता में हैं वो भी उसी तरह के निकले. जब उनसे सवाल करो तो बातें उन्हें चुभती हैं.

गौरतलब हो कि महाराष्ट्र में पांच लाख से ज्यादा किसान एक जुलाई से अप्रत्याशित हड़ताल पर चले गए थे, जिस कारण मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे, पुणे, नाशिक, नागपुर व अन्य प्रमुख शहरों में दूध, फल, सब्जियों और यहां तक कि अनाजों की आपूर्ति भी बंद हो गई थी. आक्रोशित किसानों ने हजारों लीटर दूध सड़क पर बहा दिए थे. आंदोलन ने कई जगह हिंसक रूप ले लिया था.