नागपुर: महाराष्ट्र के अमरावती जिले में मोटरसाइिकल सवार तीन लोगों ने किसान समर्थक संगठन स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार को उस वक्त गोली मार दी, जब वह अपने काम में कहीं जा रहे थे, हमलावरों ने इस दौरान उन्हें उनकी कार से निकाल कर उनके साथ मार-पीट भी की थी.

शेनदूरजना घाट पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक मारूति गेदाम ने बताया कि हमलावरों ने बाद में उनकी कार को आग लगा दी. उन्होंने बताया कि यह घटना यहां से 150 किलोमीटर दूर अमरावती के मालखेड रोड पर हुई.

गेदाम ने बताया कि स्वाभिमानी पक्ष के उम्मीदवार देवेंद्र भूयार मोरशी सीट से चुनाव मैदान में हैं. वह कुछ कार्यकर्ताओं के साथ कार में वरूद जा रहे थे कि सुबह लगभग साढ़े पांच बजे मोटरसाइकिल पर तीन नकाबपोश आए और उन पर गोली चला दी.

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि हमलावरों ने बाद में जबरदस्ती उनकी गाड़ी रोकी, उन्हें उतार कर उनकी जमकर पिटाई भी की. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उन्होंने भूयार की कार पर पेट्रोल डाल कर उसमें आग लगा दी और मौके से भाग गए. उन्होंने बताया कि भूयार को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी स्थित सामान्य है. भूयार का संगठन कांग्रेस और राकांपा के साथ मिल कर चुनाव लड़ रहा है.