मुंबई| आए दिन महाराष्ट्र में बारिश के सीजन में अतिउत्साहित पर्यटकों की मौत की खबरें आ रही हैं. कई बार सेल्फी के चक्कर में तो कई बार शराब के नशे में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. ताजा मामला सिंधुदुर्ग के अंबोली का है जहां शराब के नशे में दो युवकों की खाई में गिरने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों शराब के नशे में धुत्त थे और पैर फिसलने से हादसे का शिकार हो गए.

घटना सोमवार शाम की है जब इमरान गारदी और प्रताप राठौड़ नमक दो दोस्त शराब के नशे में पहाड़ी पर स्टंट कर रहे थे. दोनों इतने नशे में थे कि रेलिंग पार करके खाई की तरफ चले गए और बैलेंस बिगड़ने से दोनों युवक खाई में जा गिरे. दोनों का हंगामा देख किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है.

पहले बताया गया कि दोनों की मौत सेल्फी के चक्कर में हुई. मगर फिर सोशल मीडिया में दोनों युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद सच सामने आया है कि सेल्फी के चक्कर में दोनों युवकों की मौत नहीं हुई थी, उनकी जान शराब की वजह से गई.

कमजोर दिलवाले इस विडियो को ना देखे.

यहां मौजूद लोग दोनों युवकों को रोकने का प्रयास कर रहे थे. दोनों ने शराब के नशे पहले सुरक्षा के लिए लगी रेलिंग क्रॉस की और फिर स्टंट करने लगे. पहले एक युवक का पैर फिसला और दूसरा भी उसे बचाने के चक्कर में खाई में गिर गया.