मुंबई: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बीजेपी के संपर्क से समर्थन पहल के तहत फिल्म लेखक सलीम खान के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. केंद्रीय मंत्री गडकरी ने जब ये मुलाकात उनसे की तो सलमान खान भी मौजूद रहे. वे बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर से मुलाकात कर रहे हैं. पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि गडकरी यस बैंक के चेयरमैन राणा कपूर से भी मुलाकात करेंगे. Also Read - नागपुर में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से पांच की मौत, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बेटे हैं फैक्ट्री के डायरेक्टर

बता दें कि गडकरी की इस मीटिंग से दो दिन पहले बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, उद्योगपति रतन टाटा और अपने गठबंधन सहयोगी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी. भाजपा अध्यक्ष की यह मुलाकात ‘संपर्क से समर्थन’ पहल के तहत 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हुई थी.

केंद्रीय मंत्री गडकरी सलीम खान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार साल के शासन की उपलब्धियों से अवगत कराया और उन्हें इस विषय पर पुस्तिका भेट की. पार्टी सूत्रों ने कहा कि इस तरह की कई और मुलाकातें प्रसिद्ध शख्सियतों के साथ इस पहल के तहत मुंबई और महाराष्ट्र के दूसरे हिस्सों में आने वाले कुछ महीनों में की जाएगी. (इनपुट एजेंसी)