Maharashtra News Today: महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे VIDEO में एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल (Traffic Police) को एक शख्स कार के बोनट पर घसीटता नजर आ रहा है. स्थानीय पुलिस के अनुसार, जब कॉन्स्टेबल ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रही गाड़ी को रोकने की कोशिश की, तब उसने अचानक कार आगे बढ़ा दी और कॉन्स्टेबल कार की बोनट के साथ घसीटता चला गया. Also Read - मीरा नायर की फिल्म ‘कामसूत्र’ ने तोड़ा था जबरदस्त रिकॉर्ड, जिसने सीख लीं ये 64 कलाएं वो मात नहीं खा सकता

न्यूज एजेंसी ANI की तरफ से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ट्रैफिक पुलिस कार की बोनेट पर लटका हुआ है और गाड़ी तेजी से आगे बढ़ रही है. बताया जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी करीब 1 किलोमीटर तक कार की बोनेट पर ही लटका रहा. ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और गाड़ी भी सीज कर ली गई है. मामला रविवार का है.

बता दें कि ये ऐसी कोई पहली घटना नहीं है. पहले भी ट्रैफिक पुलिस के साथ इस तरह की वारदात हो चुकी हैं. बीते महीने मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक शख्स ने एक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर तब घसीट दिया जब वह उसे ट्रैफिक नियम तोड़ने से रोकने की कोशिश कर रहा था.

(इनपुट: ANI)