Not easy to shift Mumbai’s film city to another place. Will Yogi Ji also visit south India WB & Punjab`s film cities or is he going to do so only in Mumbai?: Sanjay Raut, Shiv Sena : यूपी के सीएम ( Uttar Pradesh CM) योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) आज मुंबई में हैं, तब शिवसेना नेता संजय राउत ने उनसे फिल्‍म सिटी को लेकर सवाल किया है. Also Read - Farmers Rally in Mumbai: Azad Maidan में हजारों किसानों का जमावड़ा, कुछ देर में शरद पवार करेंगे संबोधित

शिवसेना सांसद और पार्टी के प्रवक्‍ता संजय राउत ने कहा, मुंबई की फिल्‍म सिटी को शिफ्ट करना आसान नहीं है. दक्षिण भारत में भी बड़ी फिल्‍म इंडस्‍ट्री है. पश्चिम बंगाल और पंजाब में भी फिल्‍म सिटीज हैं. क्‍या योगी जी इन जगहों पर जाएंगे और डायरेक्‍टर्स/ कलाकारों से बात करेंगे या वह ऐसा मुंबई में ही करने जा रहे हैं? Also Read - सुभाषचंद्र बोस के धर्मनिरपेक्ष विचारों के खिलाफ थे RSS के लोग, BJP को जयंती मनाने का अधिकार नहीं: कांग्रेस

वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, महाराष्ट्र भाजपा के नेता ‘अज़ान’ को लेकर राजनीति कर रहे हैं. यहां तक कि पीएम ने कहा है कि कोविड के दौरान धार्मिक स्थलों पर भीड़भाड़ नहीं होनी चाहिए. शिवसेना के हिंदुत्व छोड़ने की बात कहने वालों को यह ‘तमाशा’ बंद करना चाहिए. उन्हें बेरोजगारी, जीडीपी आदि के बारे में बात करनी चाहिए.

बता दें कि सीएम योगी यूपी में फिल्‍म सिटी की स्‍थापना के लिए बड़ी तैयारी में हैं. वह आज बुधवार को मुंबई में कई फिल्‍मी हस्तियों से मुलाकात करने वाले हैं. योगी आदित्यनाथ का बुधवार को बॉलीवुड फिल्मकारों के एक प्रतिनिधिमंडल से मिलने का कार्यक्रम है ताकि उत्तरप्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी पर चर्चा की जा सके.


बैठक के लिए आमंत्रित प्रतिनिधिमंडल में सुभाष घई, बोनी कपूर, राजकुमार संतोषी, सुधीर मिश्रा, रमेश सिप्पी, तिग्मांशु धूलिया, मधुर भंडारकर, उमेश शुक्ला, टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार, पेन स्टूडियो के जयंतीलाल गडा और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर सहित अन्य फिल्मकार शामिल हैं.

मुंबई में एक दिन पहले कल मंगलवार को अक्षय कुमार ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से ट्राइडेंट होटल में एक्‍टर अक्षय कुमार ने उनसे मुलाकात की थी और अपनी आगामी फिल्म राम सेतु पर चर्चा की. अक्षय ने शहर के मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी. अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी राम सेतु पुल पर आधारित है.