Ananya Panday Live updates: एनसीबी दफ्तर पहुंची 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अन्नया पांडे (Ananya Pandey) शुक्रवार दोपहर को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंचीं. गुरुवार दोपहर एनसीबी की एक टीम ने उनके घर पर एक सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया था.

Advertisement

Ananya Panday Live updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस अन्नया पांडे (Ananya Pandey) शुक्रवार दोपहर को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंचीं. गुरुवार दोपहर एनसीबी की एक टीम ने उनके घर पर एक सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया था. दरअसल एनसीबी ने चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे को आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) मामले में पूछताछ करने के लिए बुलाया है.

Advertising
Advertising

एनसीबी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि जिस बॉलीवुड अभिनेत्री से आर्यन खान के चैट का खुलासा हुआ था वह अनन्या पांडे ही हैं. अनन्या के अलावा एक अन्य अभिनेत्री का नाम भी इस मामले में लिया जा रहा है. हालांकि, अभी तक दूसरी एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं हुआ है.

/p>

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्योरो (NCB) की एक टीम गुरुवार दोपहर को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के घर मन्नत (Mannat) भी गई थी. बाद में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने स्पष्ट किया था कि शाहरुख खान के घर पर छापा नहीं मारा गया था, बल्कि आर्यन खान से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने के लिए टीम मन्नत गई थी. इससे पहले गुरुवार सुबह शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) गए थे.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इससे पहले बुधवार को मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन और अन्य आरोपियों की जमानत (Aryan khan bail) याचिका खारिज कर दी थी. इसके बाद वह जमानत के लिए बॉम्बे हाइकोर्ट पहुंचे हैं. बॉम्बे हाईकोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी.

Advertisement

गौरतलब है कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान ड्रग्स मामले में एनसीबी ने पहले हिरासत में लिया और फिर देर शाम गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में आर्यन के साथ 8 लोगों को ग‍िरफ्तार किया गया था, जबकि इस मामले में अब तक 20 से अध‍िक गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 22, 2021 2:52 PM IST

Updated Date:October 22, 2021 3:01 PM IST

Topics