मुंबई. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टग (विमान खींचने के लिए इस्तेमाल होने वाला वाहन) से टकरा गया. ये घटना पार्किंग बे में हुई. एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार बड़ा नुकसान नहीं हुआ है.
घटना बुधवार की है. बताया जा रहा है कि जेट एयरवेज का विमान एयरपोर्ट पर खड़ा हुआ था, इसी दौरान विमान को खींचने वाला प्लेन विमान से टकरा गया. दुर्घटना पर एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार बहुत ज़्यादा नुकसान नहीं हुआ है. हादसा तब हुआ जब विमान टेक ऑफ के लिए तैयार था. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.
इससे पहले लैंडिंग के दौरान हो चुके हैं हादसे
लैंडिंग के दौरान जेट एयरवेज का यह पहला हादसा नहीं है. कोई जानमाल का नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन आज की तरह ही कुछ समय के लिए यात्रियों की जान सांसत में पड़ गयी थी.  इससे पहले 20 अप्रैल, 2017 को राजधानी दिल्ली में जेट एयरवेज का ही विमान लैंडिंग के दौरान फिसल गया था. देहरादून से आये इस विमान में 65 यात्री सवार थे. सभी को सुरक्षित उतार लिया गया था.
7 मई 2017 को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर श्रीनगर जा रहा जेट एयरवेज का विमान पंख टेक ऑफ से पहले एक खड़े दूसरे विमान से टकरा गया था. इसमें भी जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ था. 
 
15 जून 2016 को बेंगलुरु के केम्पगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी. जेट एयरवेज के विमान 9W 2839 ने मंगलोर  उड़ान भरी, 10 मिनट के बाद ही केबिन में धुआँ उठते दिखा. विमान हिचकौले खाने लगा. विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. विमान के सभी यात्री सुरक्षित उतार लिए गए थे, लेकिन विमान के हिचकौले खाने से चोटिल हुए कुछ यात्रियों को फर्स्ट एड दिया गया था.