Delhi-NCR Weather Forecast: दिल्ली-एनसीआर के तापमान में आई गिरावट, ठंड बढ़ने की संभावना

बढ़ रही ठंड के कारण राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कंपकंपी बढ़ चुकी है. मौसम विभाग की मानें तो आगामी दिनों में तापमान में कुछ ज्यादा परिवर्तन नहीं होगा. धीरे धीरे कर ठंड से लोगों को राहत मिलेगा और दिल्ली एनसीआर में इस बीच कोहरा देखने को मिल सकता है.हालांकि दिन के समय धूप निकलेगी.

Published: January 13, 2022 8:55 AM IST

By Avinash Rai

Delhi-NCR Weather Forecast: दिल्ली-एनसीआर के तापमान में आई गिरावट, ठंड बढ़ने की संभावना

Delhi-NCR Weather and Pollution Report Today: दिल्ली एनसीआर में गिरते तापमान के बाद ठंड (Delhi-NCR Weather Forecast) ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. बढ़ रही ठंड के कारण राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कंपकंपी बढ़ चुकी है. मौसम विभाग की मानें तो आगामी दिनों में तापमान में कुछ ज्यादा परिवर्तन नहीं होगा. धीरे धीरे कर ठंड से लोगों को राहत मिलेगा और दिल्ली एनसीआर में इस बीच कोहरा देखने को मिल सकता है.हालांकि दिन के समय धूप निकलेगी.

Also Read:

दिल्ली में मौसम का हाल
दिल्ली में बुधवार के दिन न्यूनतम तापमान 8.2 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 18.1 डिग्री सेल्सियस था. दोपहर के समय धूप निकली लेकिन ठंड से लोगों को कुछ राहत नहीं मिली. बता दें कि आज यानी गुरुवार के दिन अधिकतम तापमान 20 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. वहीं कोहरा देखने को मिल सकता है. वहीं नोएडा में अधिकतम तापमान 20.7 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 12.8 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

वायु गुणवत्ता में होगा सुधार
दिल्ली एनसीआर (Delhi-NCR Pollution) में बीते कुछ दिनों में वायु गुणवत्ता में सुधार देखने को मिल रहा है. लेकिन एक बार फिर से यह खराब होने ल गी है. 15 जनवरी के बाद से हवा की रफ्तार बढ़ने से एक्यूआई में सुधार होने की संभावना है. वहीं SAFAR की मानें तो दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक 338 यानी बेहद खराब श्रेणी में हैं. वहीं नोएडा में एक्यूआई 195 दर्ज किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 8:55 AM IST