नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में 23 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी दो साल की बेटी के सामने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. पति को शक था कि उसकी पत्नी के संबंध किसी और शख्स से भी हैं. इस शक में पत्नी को मारने के बाद वह खुद ही पुलिस के पास पहुंचा और जुर्म क़ुबूल करते हुए शव को उठा लाने को कहा. पुलिस ने बताया कि आरोपी कामिल रविवार को तड़के यहां कमला मार्केट पुलिस थाने पहुंचा और उसने हत्या करना कबूल किया. उसने पुलिस को बताया कि पत्नी का शव कमला मार्केट क्षेत्र में उसके दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट पर पड़ा हुआ है.

बंगाल में निर्भया कांड जैसी दरिंदगी, रेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट्स में डाली लोहे की रॉड

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पाया कि रेशमा (22) का शव नीला पड़ चुका था. उन्होंने बताया कि हत्या की वारदात को शुक्रवार को अंजाम दिया गया होगा. उन्होंने बताया कि यह हत्या शुक्रवार को की गई होगी और शनिवार तक उसने शव को रखे रहा, क्योंकि वह इस भ्रम की स्थिति में था कि शव को कहीं ठिकाने लगाना है या अपने अपराध को कबूल करना है.

शराब पीकर करता था बदतमीजी, मां ने ही गला दबाकर कर दी हत्या

अधिकारी ने बताया कि कामिल ने पुलिस को बताया कि वह नशे में धुत्त था और दो व्यक्तियों के साथ रेशमा की दोस्ती को लेकर उसका उससे झगड़ा हुआ. उसने यह भी स्वीकार किया कि उसने रेशमा को पीटा और बाद में उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने बताया कि दोनों की शादी तीन साल पहले हुई थी और कामिल बतौर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अंबेडकर विश्वविद्यालय में कार्यरत था.