UP News: नोएडा में देह व्यापार का भंडाफोड़, पांच महिलाओं समेत 36 लोग गिरफ्तार

Latest Crime News: नोएडा पुलिस ने सिग्मा सेक्टर में स्थित दो होटलों पर छापा मारकर देह व्यापार के आरोप में 5 महिलाओं समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Published: January 6, 2022 4:28 PM IST

By India.com Hindi News Desk

high profile Sex racket busted in mumbai
प्रतीकात्मक तस्वीर

Latest Crime News: नोएडा पुलिस ने सिग्मा सेक्टर में स्थित दो होटलों पर छापा मारकर देह व्यापार के आरोप में 5 महिलाओं समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अमित कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार रात को सिग्मा सेक्टर में स्थित एक होटल में मुजरा पार्टी की सूचना मिली थी. इसके आधार पर पुलिस ने होटल में छापेमारी की. सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि पास के एक अन्य होटल में भी इसी तरह की पार्टी चल रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अन्य होटल में भी छापेमारी कर वहां से 36 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें पांच महिलाएं तथा 31 पुरुष शामिल हैं.

Also Read:

पुलिस ने मौके से आठ कारें, अंग्रेजी शराब की बोतलें, 1,30,000 रुपए बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को इन होटलों में देह व्यापार का रैकेट चलाए जाने का भी पता चला. पुलिस ने वहां से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने होटल संचालक रोहित तथा पार्टी का आयोजन करने वाले संदीप, आमिर, अनुज कुमार, अमित कुमार मित्तल, अभिषेक, लोकेश सहित 31 पुरुषों तथा पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है.

(इनपुट: भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 4:28 PM IST