Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida News) में थाना सेक्टर 20 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने तीन होंडा सिटी कार, एक स्कॉर्पियो, 7 बुलेट मोटरसाइकिल तथा एक हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की हैं. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग चोरी के वाहनों के फर्जी आरसी बनाकर उन्हें ऊंचे दाम पर बेचते थे.

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि बीती रात को एक सूचना के आधार पर थाना सेक्टर 20 पुलिस ने डीएनडी पुल के पास से राजेश पुत्र हरस्वरूप निवासी जनपद मथुरा, अनूप शर्मा पुत्र घनश्याम निवासी जनपद मथुरा तथा इमरान पुत्र नूर मोहम्मद निवासी हरियाणा मेवात को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इनकी निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से चोरी की गई तीन होंडा सिटी कार, एक स्कॉर्पियो कार तथा 7 बुलेट मोटरसाइकिल व एक हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की हैं.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि गिरफ्तार आरोपियों में राजेश व अनूप वाहन वाहन चोरी करते हैं, इमरान चोरी के वाहनों के इंजन व चेचिस नंबर को मिटाकर उनकी जगह फर्जी इंजन नंबर और चेचिस नंबर डालकर वाहनों की आरसी तैयार करवाता है तथा चोरी के वाहनों को ऊंचे दामों पर बेचता है. उन्होंने बताया कि इनके दो साथी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है. गिरफ्तार बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से 200 से ज्यादा वाहन चोरी करने की बात स्वीकार की है.