नई दिल्लीः कॉलेज में फ्रेशर पार्टी की तैयारी में जुटी एक 21 वर्षीय छात्रा की रैंप वॉक करते समय मौत हो गई. बताया जा रहा है कि छात्रा का नाम शालिनी है और वह कॉलेज में होने वाले फंशन के लिए रैंप वाक की प्रैक्टिस कर रही थी. छात्रा बेंगलुरु के पीन्या में एक कॉलेज में एमबीए की छात्रा थी. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शालिनी की मौत ह्रदय गति रुक जाने के कारण हुई है.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि छात्रा फ्रेशर्स डे के लिए कॉलेज में प्रैक्टिस कर रही थी. उन्होंने कहा कि पहले तो छात्रा की तबियत बिगड़ी फिर उसकी मौत हो गई. डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि छात्रा छात्रा अपने परफॉर्मेंस के बाद स्टेज के पीछे खड़ी थी तभी उसकी तबियत बिगड़ी और वह अचानक से जमीन में गिर गई. जब तक कुछ पता चलता उसकी मौत हो चुकी थी.

Shocking: यूपी के इस गांव में पसरा है इतना डर, एक भी महिला नहीं रखती करवाचौथ का व्रत…

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई. शालिनी को दूसरे स्टूडेंट अस्पताल लेकर गए लेकिन वहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना को पीन्या पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है और पुलिस जांच में जुटी हुई है. शालिनी की अचानक हुई मौत से कॉलेज के लोग हैरान और सदमें में है. पुलिस इस बात को जानने की कोशिश में जुटी हुई है कि क्या सच में शालिनी की मौत कार्डिक अरेस्ट से हुई है या फिर इसके पीछे कुछ और भी मामला है.

हॉस्पिट से मृत घोषित किए जाने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ तौर से कुछ कहा जा सकता है कि शालिनी की मौत के पीछे का क्या कारण है.