अहमदाबाद। जिले के नरोडा इलाके में बुधवार को एक परिवार के तीन लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. एक कथित सुसाइट नोट में लिखा है कि उनमें से एक काले जादू के प्रभाव में था. नरोडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि कुणाल त्रिवेदी (50), उसकी पत्नी कविता त्रिवेदी (45) और बेटी शिरीन त्रिवेदी (16) का शव उनके घर में छत से लटका पाया गया. Also Read - CM विजय रुपाणी का कांग्रेस पर तंज, 25 करोड़ में बिक जाएगी गुजरात की कांग्रेस पार्टी

Also Read - गुजरात को पीएम नरेंद्र मोदी की सौगात, इस दिन सी-प्लेन, जंगल सफारी व अन्य प्रोजेक्ट्स का करेंगे उद्घाटन

काले जादू के प्रभाव का जिक्र Also Read - 1.10 करोड़ रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़े गए अफसर ने जेल की कोठरी में लगाई फांसी

पुलिस निरीक्षक एच बी वाघेला ने कहा, हमें एक सुसाइड नोट मिला है जिसे देखकर लगता है कि कुणाल त्रिवेदी ने उसे लिखा है, उसने यह कहा है कि उसपर काले जादू का प्रभाव था. उन्होंने कहा कि हस्तलिपि के सत्यापन के लिए सुसाइड नोट फोरेंसिक लैबोरेट्री में भेज दिया गया है.

बुराड़ी मामला : 1 घर, 11 पाइप, 11 दरवाजे, 11 खिड़कियां और 11 लाशें, तफ्तीश का पूरा डिटेल

सुसाइड नोट में यह भी कहा गया कि परिवार किसी वित्तीय संकट का सामना नहीं कर रहा है, असल में कुणाल ने मध्य प्रदेश में कुछ लोगों को 14.5 लाख रुपये का कर्ज भी दिया था.

इसमें कहा गया कि कुणाल ने अपने घरवालों को अपने काले जादू के प्रभाव में होने के बारे में बताया था लेकिन किसी ने भी उसका यकीन नहीं किया और इसकी बजाए उसकी शराब पीने की लत को उसकी समस्याओं के लिए जिम्मेदार ठहराया. कुणाल ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी शराब पीने की लत भी काले जादू के प्रभाव के कारण है. पुलिस निरीक्षक ने कहा कि पुलिस मामले की विभिन्न कोणों से जांच कर रही है.