नई दिल्लीः सच ही कहा गया है कि देने वाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. केरल में सेल्स मैन के पद पर काम करने वाले 6 लोगों की किस्मत ऐसी बदली कि खुद उन लोगों को इस पर भरोसा नहीं हो रहा है. एक ज्वैलरी शॉप में काम करने वाले 6 सेल्समैन ने केरल की एक मेगा लाटरी में 12 करोड़ का ईनाम जीता है. इस जीत ने सभी सेल्समैन की जिंदगी बदल दी है. सबसे आश्चर्य की बात यह है कि बारह करोड़ का ईनाम दिलाने वाले टिकट की कुल कीमत 300 रुपये थी जिसे उन सभी लोगों ने मिलकर खरीदा था.

रोनाल्डो के बेबाक बोल- गोल पोस्ट में बॉल डालने से ज्यादा सुखद है गर्लफ्रेंड के साथ बिताया गया निजी पल

जानकारी के मुताबिक इस मेगा लॉटरी के लिए टिकट की बिक्री 21 जुलाई को शुरू की गई थी. लॉटरी विभाग ने टिकट नंबर TM-160869 के विजेताओं के जीतने की घोषणा की और इसके साथ यह भी निर्देश दिए कि जीती गई राशि के लिए 30 दिन के अंदर क्लेम करना होगा. गुरुवार की दोपहर के बाद लॉटरी के परिणाम घोषित किए गए.

पीवी सिंधु से शादी करना चाहता है 70 साल का बुजुर्ग, बोला- नहीं मानी तो कर लूंगा किडनैप

आपको बता दें मेगा लॉटरी में पहले ईनाम के तौर पर 12 करोड़ की राशि रखी गई थी जबकि दूसरे ईनाम के तौर पर 50 लाख की राशि और तीसरे ईनाम केतौर पर 10 लाख की राशि रखी गई थी. पहले ईनाम को छह लोगों ने जबकि दूसरे ईनाम को दस लोगों ने मिलकर जीता था. 12 करोड़ की राशि जीतने वाले सभी लोगों का नाम राजीवन, रामजिम, रोनी, विवेक, सुबिन और रथीश है.

OMG! चोरों के डर से सपने में सगाई की अंगूठी निगल गई महिला, डॉक्टर्स ने उठाया ये कदम..

इतनी बड़ी राशि जीतने के बाद दोस्तों ने कहा कि सभी पर कई बड़ी पारिवारिक जिम्मेदारियां हैं जिसको पूरा करने में मदद मिलेगी. उन लोगों ने कहा कि इस राशि का कुछ अंश वे सामाजिक कार्य में खर्च करेंगे. आपको बता दें 12 करोड़ की पूरी राशि इन लोगों को नहीं मिलेगी. टैक्स कटने के बाद उन सभी लोगों को 7.5 करोड़ की राशि दी जाएगी.