नई दिल्ली: बेल्जियम में रविवार के दिन ड्रूइवेनक्रॉस साइक्लोक्रॉस रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. इस दौरान इस रेस में काफी लोगों ने भाग लिया. साइकिल रेस के दौरान कुछ ऐसा हुआ की साइकिल चालक समेत वहां मौजूद सभी लोग चकित रह गएं. इस रेस के दौरान ठंड काफी थी और साइकिल रेस को और मजेदार बनाने के लिए ट्रैक्स पर कीचड़ का भी इस्तेमाल किया गया था. इस दौरान एक पालतू कुत्ता ट्रैक पर भागने लगा. कुछ देर बाद कुत्ता भी सभी प्रतिभागियों के साथ रेस लगाने लगा और कभी साइकिल के आगे कभी पीछे होकर वह भी रेस का हिस्सा बन गया.

हमारे पास मौजूद वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक साइकिल ट्रैक पर एक कुत्ता आ जाता है. इसके बाद वह एक के बाद एक सभी साइकिलों का पीछा करता है. कुछ देर बाद सभी प्रतिभागी कु्त्ते से आगे निकलने की कोशिश करते हैं. साथ ही कुत्ता भी पूरी कोशिश करता है कि प्रतिभागियों को हरा दिया जाए. इस दौरान कभी आगे कभी पीछे होता रहता है.

कुत्ते के ट्रैक पर आ जाने के बाद वह घायल न हो जाए सभी प्रतिभागी इसका ध्यान भी रखते हैं. रेसिंग के दौरान कुछ लोग आकर कुत्ते को पकड़ने की कोशिश भी करते हैं लेकिन वो कामयाब नहीं पाते हैं. कुत्ता अपनी रफ्तार बढ़ाते हुए उन सबको चकमा देकर आगे निकल जाता है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं.