नई दिल्ली: हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन जस्टिन बीबर को भला कौन नहीं जानता है. बीबर को उनके गानों के लिए ग्रैमी पुरस्कार तक मिल चुका है. उनका एक गाना ‘बेबी’ दुनियाभर में काफी पॉपुलर हुआ था. आज भी लोग इस गाने को सुनना बेहद पसंद करते हैं. कई लोग इस गाने को गुनगुनाते हैं गाते हैं और सोशल मीडिया पर उसे शेयर करते हैं. सबकी वीडियों को शायद लोग पसंद नहीं करते हैं. लेकिन हमारे हाथ एक ऐसा वीडियो लगा है जिसमें कर्नाटक के एक गांव में खेत में काम करता हुआ किसान बीबर का पॉपुलर सॉन्ग ‘बेबी’ गाता दिख रहा है. किसान द्वारा गाए हुए गाने की तारीफ हर जगह हो रही है. लोग कह रहे हैं कि किसान ने बिल्कुल बीबर की तरह इस गाने के लय को पकड़ा है. यही नहीं किसान ने इस गाने को कुछ अनोखे अंदाज में गाया है. इस वीडियो को देख लोगों को काफी हंसी भी आ रही है.

खबरों के मुताबिक, किसान का नाम प्रदीप है. वह अपने गानों से लोगों का गांव में खूब मनोरंजन करता है. लोग उसकी भाषा को समझ पाएं या ना समझ पाएं लेकिन उसके चेहरे के एक्सप्रेशन और उसके हाव भाव को खूब पसंद करते हैं. प्रदीप जिस वक्त बेबी गाना गा रहे थे शायद उस वक्त उनके मुंह में कुछ था. गाना गाते हुए वह कई बार थूकते हुए भी दिखे हैं. प्रदीप जब थूकते हैं वह दृश्य बेहद अनोखा है. क्योंकि जुबान पर विदेशा गाना है लेकिन अंदाज बिल्कुल देसी है.

खबरों के मुताबिक प्रदीप चीनी और जापानी भाषा नहीं बोलना जानते लेकिन गाने को सुनना पसंद करते हैं. ग्रैजुएशन में फेल होने के कारण वे अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर सके थे. हालांकि प्रदीप को थोड़ी बहुत अंग्रेजी आती है और इसी की सहायता से वे लोगों का मनोरंजन देसी अंदाज में करते हैं. प्रदीप का कहना है कि वो लगातार कानों में इयरफोन लगाकर गाना सुनते रहते है.