खाने की ऑनलाइन बुकिंग और डिलिवरी करने वाली कंपनियां अजीबोगरीब कारणों से चर्चा में रहती हैं. कभी खाने की डिलिवरी में लेट तो कभी खराब क्वालिटी की खबरें आती रहती हैं. लेकिन इस बार एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. Swiggy ने चेन्नई में खाने का ऑर्डर करने वाले एक व्यक्ति के पास राजस्थान से डिलिवरी भेजने की कोशिश की. यह पूरा मामला बेहद मजेदार है.

दरअसल, चेन्नई में भार्गव राजन नामक एक व्यक्ति ने Swiggy ऐप पर पास के एक रेस्टोरेंट से खाने का ऑर्डर किया, लेकिन ये ऑर्डर राजस्थान में उसी नाम के एक दूसरे रेस्टोरेंट के पास पहुंच गया. इसके बाद राजस्थान के उक्त रेस्टोरेंट से डिलिवरी बॉय प्रभाकरण के ऑर्डर पिक कर चेन्नई में भार्गव के पास उसे पहुंचाने की कोशिश करने लगा. ऐप पर मैसेज दिखने लगा कि आपके पास स्वादिष्ट खाना 12 मिनट में पहुंचने वाला है. इस पूरे अजीबोगरीब अनुभव को शेयर करने के लिए भार्गव ने ट्विटर का सहारा लिया और इस बारे में कई ट्वीट्स किए. भार्गव ने ट्वीट के साथ कैप्शन लिखा.. ‘वाव…Swiggy.. आप किस तेजी से खाना ला रहे हो.’

मजेदार बात यह है कि यह ऑर्डर केवल 138 रुपये का था. यह इमैज कुछ ही देर में ट्विटर पर वायरल हो गया. लोगों ने इसको लेकर मजेदार ट्वीट्स किए. इस पर Swiggy ने भी जवाब दिए… लेकिन वो भी मजेदार है. एक ट्वीट में Swiggy ने कहा कि वह अपने कस्टमर्स के लिए चांद पर जाकर उनके पास आ सकता है. आप भी देखिए ये ट्वीट्स….