पाकिस्तान में हाल ही में एक शख्स मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और खुद को प्रधानमंत्री बनाने की मांग करने लगा. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, “सरगोधा शहर के रहने वाले इस शख्स की अभी तक पहचान नहीं हुई है. उसने दावा किया कि वह पाकिस्तान की आर्थिक हालत बेहतर कर सकता है और छह महीने में देश का कर्जा चुका देगा, इसलिए उसे प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए.”

वह इस्लामाबाद के ब्लू क्षेत्र में देश का झंडा अपने हाथों में लेकर मोबाइल टावर में चढ़ गया. जब वहां उपस्थित लोगों ने उसे टॉवर से नीचे उतरने कहा तो उसने जवाब दिया कि वह केवल प्रधानमंत्री इमरान खान या सरगोधा के जिला पुलिस अधिकारी से ही बात करेगा. आपात अधिकारियों ने हालांकि लिफ्टर का प्रयोग किया और पुलिस की मदद से उसे नीचे ले आए. व्यक्ति को बाद में पुलिस स्टेशन ले जाया गया.

इस बीच पुलिस ने पांच मिनट के लिए इमरान खान की आवाज में एक मिमिक्री कलाकार को बुलाकर उसकी बात कराई. बस फिर क्या था..इसके बाद पुलिस उस शख्स को नीचे उतारकर अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गई. पुलिस की ओर से फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. खैर बात चाहे भी हो इस तरह से बचकाना हरकत कर टावर पर चढ़ना लॉ एंड ऑर्डर का मजाक उड़ाना है.

ऐसे ही मजेदार और रोचक खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज India.com Hindi को लाइक करें.