नई दिल्ली: अभिनेत्री गुल पनाग ने बीते दिनों एक वीडियो शूट किया था. इस वीडियों में वो अपने बेटे निहाल के साथ दिख रही हैं. वीडियों में गुलपनाग कई मैगजीन पर लगे तस्वीरों को वो अपने बेटे निहाल को दिखाकर पूछती हैं कि ये कौन हैं. इस सवाल के जवाब में गुल पनाग के डेढ़ वर्षीय बेटे का जवाब आता है मोदी जी. इस वीडियो को गुल पनाग ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग किया था. इसके रिप्लाई में नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट करते हुए अपनी बात को साझा किया.

अपने ट्वीट में गुल पनाग ने लिखा- निहाल अब तुरंत पत्रिकाओं और अखबारों में @narendramodi की पहचान कर लेता है. वह खुशी से मुझे तस्वीरों की ओर इशारा करता है. वीडियो में, निहाल दो अलग-अलग मैगजीन कवर पर प्रधानमंत्री को ‘मोदी’ कहते हुए इशारा कर रहे हैं. गुल पनाग के कहने के बाद फिर निहाल ‘मोदी जी’ कहकर तस्वीरों की पहचान करते हैं. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 70 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

पीएम मोदी ने गुल पनाग के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- ‘बेहद मनमोहक’, युवा निहाल को मेरा आशीर्वाद प्रदान करें. जो कुछ भी वह करना चाहता है, उसमें उसे बहुत शुभकामनाएं. मुझे यकीन है कि आपमें उसे एक अद्भुत गुरु और मार्गदर्शक, @GulPanag मिलेगा.

मॉडल से अभिनेत्री बनी 40 वर्षीय गुल पनाग ने पायलट ऋषि अटारी से शादी की और उन्होंने 2018 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. साल 2014 में चंडीगढ़ सीट से गुल पनाग आम आदमी पार्टी की टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं.